Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam: running a business or any other fear

0 0
Read Time:7 Minute, 58 Second

Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam

Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam; कांग्रेस नेता प्रमोद गुगालिया , मनोज चावला भाजपा में शामिल

Ratlam/मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव  रतलाम में कार्यकर्ताओं की ताकत से लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा

प्रमुख कार्यकर्ता बैठक को किया सम्बोधित
कांग्रेस नेता प्रमोद गुगालिया भाजपा में शामिल

नेताओं के पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में शामिल होने का आख़िर कारण क्या है?

व्यवसाय चलाना या कोई अन्य डर

रतलाम, 23 मार्च 2024। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम के रूद्र पैलेस में लोकसभा चुनाव के लिए प्रमुख कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से लोकसभा का चुनाव जीतेगी। भाजपा में ही ऐसा संभव है कि एक छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया जाता है। भाजपा का कार्यकर्ता होना हमारा सौभाग्य है। डॉ. यादव की उपस्थिति में आलोट के पूर्व कांग्रेस विधायक मनोज चावला और रतलाम के कांग्रेस नेता प्रमोद गुगालिया समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप, सांसद गुमानसिंह डामोर, विधायक मथुरालाल डामर, पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी और जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, महापौर प्रहलाद पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष लालाबाई चन्द्रवंशी आदि उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने की।

 

Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam


मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री के लिए जब उनके नाम की घोषणा हुई तो उन्हें इसका पता भी नहीं था, लेकिन मालवा से भाजपा को जनादेश मिला, यह उसी का परिणाम है और भाजपा की विशेषता भी है कि वह छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद कई विकास और लोककल्याणकारी कार्य किए गए है। प्रधानमंत्री मोदीजी सबका साथ-सबका विकास के सूत्र वाक्य पर चलते है और हमें भी इसी पर चलते हुए प्रदेश को आगे ले जाना है। भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है और हमें कार्यकर्ता होने के नाते सबको साथ लेकर चलना है। डॉ. यादव ने कहा कि गरीबों का अपमान किसी को करने नहीं दिया जाएगा और बहनों के मान-सम्मान में भी कोई कमी नहीं आएगी। उनसे जुड़ी कोई योजना बंद नहीं होगी। भाजपा की सरकार गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों की सरकार है। हर कार्यकर्ता को मोदीजी बनना है औरघर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांगना है और खुद को प्रत्याशी समझकर चुनाव लड़ेंगे तो निश्चित रिकार्ड मतों से जीतेंगे।

 Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam
सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने इससे पूर्व कहा कि रतलाम-झाबुआ-आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र की जीत में रतलाम हमेशा अग्रणी रहता है और इस बार भी हमें यह इतिहास दोहराना है। रतलाम से जो हवा चलती है, वह कांग्रेस का सुपड़ा साफ कर देती है। सांसद गुमानसिंह डामोर ने सभी कार्यकर्ताओं से मोदीजी के नेतृत्व में विकसित भारत का संकल्प पूरा करने के लिए भाजपा को जीताने का आह्वान किया। ग्रामीण विधायक मथुरालाल डामर ने किसानों की समस्याओं पर प्रकाश डाला। जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय ने अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के उदघोष के साथ कार्यकर्ताओं में जोश भरा। भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान ने भी सम्बोधित किया। आरंभ में जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने स्वागत भाषण दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. यादव से रतलाम को अधिक समय देने का आग्रह किया।

 Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam
प्रमुख कार्यकर्ता बैठक में भाजपा की सदस्यता लेने वाले पूर्व कांग्रेस विधायक मनोज चावला एवं कांग्रेस नेता प्रमोद गुगालिया सहित अन्य कार्यकर्ताओं का मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। संचालन जिला महामंत्री निर्मल कटारिया ने किया। आभार जिला महामंत्री संगीता चारेल ने माना। इस दौरान पूर्व विधायक दिलीप मकवाना, लोकसभा प्रभारी महेन्द्र भटनागर, लोकसभा संयोजक किशोर शाह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक पोरवाल, निमिष व्यास, आशा मौर्य, कन्हैयालाल मौर्य, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, रतलाम जनपद अध्यक्ष साधना जायसवाल, सैलाना जनपद अध्यक्ष कैलाशीबाई चारेल, अनीता परिहार, दुर्गा डिंडोर सहित पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनधिगण तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Chief Minister Dr. Mohan Yadav in Ratlam
मुख्यमंत्री के प्रथम नगर आगमन पर आत्मीय स्वागत
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव वायुयान से बंजली हवाई पट्टी पर आए। मुख्यमंत्री के रूप में प्रथम नगर आगमन पर उनका हवाई पट्टी पर आत्मीय स्वागत किया गया। उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप, पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी, महापौर प्रहलाद पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष लालाबाई चंद्रवंशी, ग्रामीण विधायक मथुरालाल डामर, जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय सहित पार्टी के समस्त पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों द्वारा डॉ. यादव का स्वागत किया गया। डॉ. यादव बंजली हवाई पट्टी से रूद्र पैलेस पहुंचे। मार्ग में जगह-जगह स्वागत मंचों से भी उनका पुष्पवर्षा कर आत्मीय स्वागत किया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विप्लव जैन के नेतृत्व में युवाओं ने जोरदार स्वागत किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment