By-election results2021: Where will be the Dhanteras by-election results

0 0
Read Time:3 Minute, 48 Second

Thetimesofcapital/02/11/2021/By-election results2021बिहार जुब्बल.कोटखाई उपचुनाव नतीजे तारापुर और कुशेश्वरस्थान कोन जीतेगा. मध्यप्रदेश में चुनावी जीत किसके पक्ष में होगी कुछ समय बाद पता चल जावेगा की बढे बढे दावे करने वाले कहा जाते है।By-election results2021: Where will be the Dhanteras by-election results

Update: By-election results2021 खंडवा में बीजेपी के ज्ञानेश्वर पाटील 12675 वोटो से आगे

जोबट में बीजेपी के सुलोचना रावत आगे,तीसरे राउंड बीजेपी आगे

रैगाव में बीजेपी के सुलोचना रावत आगे
पृथ्वीपुर शिशुपाल बीजेपी के आगे

मतगणना शुरू लालू यादव और तेजस्वी बडा दावा कर रहे है वही कांग्रेस भी अपने आप को किसी से पिछे नही आंक रही है
जुब्बल.कोटखाई उपचुनाव नतीजे रुझानों के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर आगे
जुब्बल.कोटखाई विधानसभा सीट के अब तक के रुझानों के अनुसार जुब्बल कोटखाई में कांग्रस प्रत्याशी रोहित ठाकुर आगे चल रहे हैं। मतगणना लगातार जारी है।
By-election results2021हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीटों व एक लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। जुब्बल.कोटखाई विधानसभा सीट के अब तक के रुझानों के अनुसार जुब्बल कोटखाई में कांग्रस प्रत्याशी रोहित ठाकुर आगे चल रहे हैं। 

जुब्बल कोटखाई उपचुनाव  
प्रत्याशी          वोट
 रोहित ठाकुर;कांग्रेस     1234
चेतन बरागटा;निर्दलीय  1162

नीलम सरैइक भाजपा      208
सुमन कदम निर्दलीय नोटा  04

बिहार विधानसभा की दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर पर हुए उपचुनाव की मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हो गई। मतगणना को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उपचुनाव के नतीजे आज दोपहर तक आ जाएंगे।  दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान और मुंगेर के तारापुर सीटों पर जदयू और राजद के उम्मीदवारों के बीच सीधा मुकाबला है। तारापुर उप चुनाव की गिनती पोस्टल बैलेट से शुरू हो चुकी है। इस बीच मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल ने धांधली का आरोप लगाया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने मतगणना के दौरान अपने बड़े नेताओें को तैनात किया है। राजद की ओर से एक विज्ञापन जारी कर बताया गया था कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव दरभंगा जिले में खुद मौजूद रहेंगे।

लालू यादव ने दोनों सीट पर राजद की जीत का दावा किया

लालू यादव ने दोनों ही सीटों पर राजद पार्टी की जीत का दावा किया। लालू यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दोनों सीट पर उनकी पार्टी की जीत हो रही है। लालू यादव ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभाएं की

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.