Bihar bandh call: गुस्साई भीड़ द्वारा ट्रेन में आग

0 0
Read Time:3 Minute, 42 Second

Thetimesofcapital/27/01/2022 Bihar bandh call: बिहार बंद का आह्वान
आरआरबी एनटीपीसी परिणाम छात्र संघों ने कल बिहार बंद का आह्वान किया
एएफपी के विरोध में गुस्साई भीड़ द्वारा ट्रेन में आग लगा दी।
दो से छह समूह में अलग.अलग सहायकए गार्डए कनिष्ठ लिपिकए टाइमकीपर और स्टेशन मास्टर के पदों में भर्तीया शामिल हैं।

Bihar bandh call: बिहार बंद का आह्वान: नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों ने नई दिल्ली.कोलकाता मुख्य रेलवे ट्रैक को अवरुद्ध कर दिया और कुछ अन्य लोगों ने बिहार के आरा और शरीफ रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर आरा में एक ट्रेन में आग लगा दी। जिससे अफरा तफरी मच गई रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहूचे स्थिति का जायजा लिया।

Bihar bandh call: बिहार बंद का आह्वान: बिहार में छात्र संघ आइसा ने हाल ही में घोषित एनटीपीसी चरण 1 परीक्षा परिणामों को देखते हुए कल 28 जनवरी को राज्यव्यापी बंद का आह्वान भी किया है। उक्त परिणाम घोषित होने के बाद राज्य के कई हिस्सों में हिंसा भड़क गई है।ओर भीड बेकाबू होकर ट्रेन को आग के हवाले #Train set on #fire by #angry #mob कर दिया।

Bihar bandh call: बिहार बंद का आह्वान: आइसा ने आरोप लगाया कि रेलवे भर्ती बोर्ड के एनटीपीसी चरण 1 परीक्षा परिणामों में अनियमितता की है जिसको लेकर उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई आपत्ति को देखने के लिए रेल मंत्रालय द्वारा गठित समिति के बावजूद संगठन मानने को तैयार नही है।

आइसा के महासचिव और विधायक संदीप सौरव ने एक प्रेस बयान में बताया कि मंत्रालय द्वारा गठित समिति इस मामले को उत्तर प्रदेश में चुनाव तक स्थगित करने की एक साजिश रच रही है।

गुस्साई भीड़ द्वारा ट्रेन में आग: अत्यधिक बेरोजगारी का सामना कर रहे छात्र युवाओं का यह विशाल आंदोलन ऐसे समय में उठा है जब यूपी में चुनाव की तैयारी जोरो पर है। उक्त मामले को चुनाव तक टालने की साजिश रची जा रही है।

#Bihar #bandh call: #बिहार #बंद का #आह्वान: पूर्व में रेल मंत्रालय ने उम्मीदवारों की शिकायतों की जांच के लिये एक कार्यकारी निदेशक दीपक पीटर गेब्रियल की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया था।

Train set on fire by angry mob

उम्मीदवारों ने लगातार तीसरे दिन हिंसक विरोध प्रदर्शन किया गुस्साई भीड़ द्वारा ट्रेन में आग: Train set on fire by angry mob भीड़ ने गया जंक्शन पर धावा बोल दिया और भभुआ-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगा दी। किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.