Basketball: 3 वर्षो में अपनी पहली खोज का मंथन, final game Good play

0 0
Read Time:3 Minute, 22 Second

Basketball 3 वर्षो में अपनी पहली खोज का मंथन

द गोल्डन स्टेट वारियर्स

Basketball The Golden State Warriors

सेन फ्रांसीसकों बास्केटबॉल स्टीफन करी एक रोचक दृष्य गोल्डन स्टेट वॉरियर्स ने 3 वर्षो में अपनी पहली खोज का मंथन किया।

Basketball: 3 वर्षो में अपनी पहली खोज का मंथन, final game Good play

युवा खिलाडी जीस पर आप पूरा भरोसा कर सकते है जैसन 24 साल का खिलाडी लुका डोनसिका 23 साल एवं मोरेंटा 22 साल है। आप इनको पसंद करेंगे।

आप सभी यह सोच रहे होंगे कि इस उम्र में क्या किया जावे जी हॉ आप भी इसे देखकर बास्केटबॉल खेलने की सोच रहे होंगे।

Basketball: एनबीए लंबे समय से एक गैरोंटोक्रेसी रहा खेल को खेलने से पहले आप अपनी सभी दुख तकलीफो को एक तरफ रखकर खेल को खेलना होता है। जो आपको उचाइयों पर पहूचाता है। बास्केटबॉल हाल के दशकों में कुछ एनबीए सितारे अपने शुरूआती प्राइम तक चैंपियनशिप ट्रॉफी उठाते है।

अमेरिका के लंबे समय से पसंदीदा डोंसिक ने अपने ट्रेक को तेज करने के लिए डिजाइन किया है। जो एक पल में 34 साल की उम्र में बडे राजनेता के रूप में स्नातक किया ।

बात बुधवार की रात की चेज संेटर में डलास मावेरिक्स के खिलाफ जब वारियर्स की 112 87 गेम 1 की धमाकेदार जीत याद दिलाती है एनबीए में चैंपियनशिप अभी भी सब के लिये प्रेरणा बना हूआ है।

रेगी बुलॉक में मावेरिक्स सबसे कठिन रक्षत्मक गार्ड है। उनका रक्षण बडा ही उत्तम है रक्षा करने का किसी भी क्षेत्र से मौका जाने नही देते। कभी एक दूसरे डिफेंडर द्वारा ब्लिटज किया गया था। जो डोंसिक के पिक एंड रोल हमले में लक्षित था।

Basketball: फ्री थ्रो लाइन से अस्वाभाविक रूप से गलत था करी ने एक अनुभवी खिलाडी होने का परिचय दिया। फाइनल के गेम 1 में सभी खिलाडियों को अंक 21 रिबाउंड 12 और सहायता 4.4 अन्य के साथ नेतृत्व किया

बात करे अपने प्लेआफ करियर में पहली बार उन्होने तीनों श्रेणियों में ऐसा किया। करी ने यह भी कहॉ कि हम बहुत सहज है। हम यहा पर आये इसमें सभी की हिम्मत होंसला है जीसके कारण हम इस मुकाम पर आए।

Basketball: हम नही चाहते थे कि हमारे हाथ से आया मौका गवा दिया जावे। अभी यह नही कहा जा सकता कि कौन कैसे खेलेगा हम पुरी उम्मिद रखते है। इसके पूर्व हमने कोई अच्छा प्रदर्शन नही किया इसका खेद है। आगे से अच्छा प्रदर्शन करेंगें पुरी उम्मिद है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.