Aparna Yadav will join BJP: बीजेपी

0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

Thetimesofcapital/19/01/2022/Aparna Yadav will join BJP: अपर्णा यादव बीजेपी में होगी शामिल

समाजवादी पार्टी एवं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही है। इस खबर के आते ही राजनैनिक गलियारो में कानाफुशी का बाजार गर्म होने लगा है।

Aparna Yadav will join BJP: अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी लाइन के विपरीत एनआरसी अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का समर्थन भी किया था।
आप को ज्ञात होगा की अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अर्पणा यादव ने मंदिर निर्माण हेतू 11 लाख रुपये की राशि दान की है।

Aparna Yadav will join BJP: आपको बताना चाहेंगे की मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं सूत्रों से प्राप्त जानकारी से अपर्णा की बीजेपी में जाने की बातचीत फ़ाइनल हो चुकी है।

@AparnaYadav #will #joinBJP: अपर्णा यादव ने विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से लड़ा था कैंट विधानसभा क्षेत्र से 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव दूसरे नंबर पर रही थीं। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं।
साथ ही अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में रविवार को भाजपा में कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी और इस दौरान अपर्णा भी भाजपा में शामिल होंगी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.