AFG v/s PAK: One day cricket series Place changed.

0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

03/09/2021 (तीन सितंबर) से सीरीज की शुरुआत होगी।

thetimesofcapital.com/24August2021/ अफगानिस्तान.पाकिस्तान वन.डे सीरीज श्रीलंका से शिफ्ट हो गया है। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वन.डे सीरीज पाकिस्तान में होगी। । 03/09/2021(तीन सितंबर) से सीरीज की शुरुआत होगी। हालांकि दोनों टीमों के बीच तीन वन.डे मुकाबले कहां खेले जाएंगे इसकी घोषणा एसीबी ने अभी तक नहीं की है। 

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ACB के सीईओ हामिद शिनवारी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को इस बात की जानकारी दी। इस समय अफगानिस्तान सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। देश पर तालिबान के कब्जे के बाद राजधानी काबुल से कॉमर्शियल उड़ानें नहीं चल रही हैं। वहींए श्रीलंका ने बढ़ते कोरोना मामले को देखते हुए शुक्रवार को देश में लॉकडाउन की घोषणा की थी। इसके दो दिन बाद देश में कोरोना के 3793 नए मामले सामने आए और 187 लोगों की मौत हो गई। एक दिन में यह मरने वालों की सर्वाधिक संख्या है।

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच सभी तीन मुकाबले हंबनटोटा में खेले जाने थे। वहां पहुंचने के बाद दोनों टीमों को तीन दिनों तक क्वारंटीन में रहना था। मगर अब अफगानिस्तान की टीम इस सप्ताह के अंत में पाकिस्तान का दौरा करेगी। तीन सितंबर से सीरीज की शुरुआत होगी। हालांकिए दोनों टीमों के बीच तीन वन.डे मुकाबले कहां खेले जाएंगेए इसकी घोषणा एसीबी ने अभी तक नहीं की है। 

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के करीब एक हफ्ते बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड में रविवार को बड़ा बदलाव हुआ। अजिजुल्लाह फजली को फिर से बोर्ड का चेयरमैन नियुक्त किया गया। इससे पहले अजिजुल्लाह सितंबर 2018 से जुलाई 2019 तक बोर्ड के चेयरमैन रहे थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Asset Monetization Initiative began: What is this "NMP"? nirmala sitharaman

Tue Aug 24 , 2021
Asset Monetization Initiative began: What is this “NMP”? nirmala sitharaman thetimesofcapital.com/August2021/ Newdehli monetization began क्या है एनएमपी प्रोग्राम? सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन में केंद्र सरकार अपनी ब्राउनफील्ड इंफ्रास्ट्रक्चर संपत्तियों से पैसे जुटाने की योजना बना रही है एन एम पी केंद्र सरकार के 4 साल की […]
Asset Monetization Initiative began: What is this "NMP"? nirmala sitharaman

You May Like