election of Advocates Association: Abhay Sharma became new president

0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

Thetimesofcapital.com/जिला अभिभाषक संघ के चुनाव में अभय शर्मा एक तरफा जीत दर्ज कर बने अध्यक्ष,विकास पुरोहित सचिव निर्वाचित

रतलाम,08 अगस्त। जिला अभिभाषक संघ के चुनाव में एडवोकेट अभय शर्मा ने 202 मतों से एक तरफा जीत दर्ज की| सचिव पद पर विकास पुरोहित विजयी रहे ।रविवार को मतो की गिनती के बाद जैसे की परिणामो की घोषणा की गई, जश्न शुरू हो गया| पटाखों और रंग गुलाल से होली दीवाली एक साथ मन गई| जिला अभिभाषक संघ के छ: पदों के लिए शनिवार को मतदान हुआ था। निर्वाचन अधिकारी संतोष त्रिपाठी और उनके सहायकों जेपी भट्ट,पंकज बिलाला और प्रीति सोलंकी आदि द्वारा रविवार को  मतगणना के बाद परिणाम घोषित किए गए। अध्यक्ष पद के लिए अभय शर्मा को कुल 291 मत प्राप्त हुए,जबकि दीपक जोशी को 89,विमल छिपानी को 82 और शांतिलाल चौधरी को 26 मत मिले।

सचिव पद के सीधे मुकाबले में विकास पुरोहित को 328 मत मिले,जबकि चेतन केलवा को 158 मत प्राप्त हुए।उपाध्यक्ष पद पर नीरज सक्सेना विजयी रहे। उन्हें 243 मत मिले,जबकि श्रीमती कल्पना काले को 185 मत और प्रदीप कुमार भïट्ट को 58 मत मिले।सहसचिव पद योगेश शर्मा ने जीता|  उन्हें 280 मत प्राप्त हुए,जबकि ईश्वरलाल बोराना को 54,रवि कुमार जैन को 63,कु. सुनीता वासनवाल को 87 मत मिले। इसी प्रकार कोषाध्यक्ष पद पर  अनुभव उपाध्याय ने 294 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की,जबकि श्रवण कुमार यादव को 172 मत मिले। पुस्तकालय सचिव के पद पर अजयसिंह चन्द्रावत 233 मत प्राप्त कर विजयी हुए। शेख ईनामउल्ला को 90 मत और कु. वर्षा देवडा को 155 मत प्राप्त हुए।संघ के कार्यकारिणी सदस्य के रुप में जीतेन्द्र बोरासी,मदन सोलंकी,प्रखर माहेश्ïवरी,रोहित रायकवार,राजेन्द्र सिंह चौहान,राकेश शर्मा,शैलेन्द्र कैथवास,सर्वेश बडगुजर और तेजकुमार चौधरी को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.