66वॉ मध्यप्रदेश स्थापना दिवस जौर शौर से मनाया

0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

Thetimesofcapital/01/11/2021/66वॉ मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर रैली आयोजित हुई,66वॉ मध्यप्रदेश स्थापना दिवस जौर शौर से मनाया.

66th Madhya Pradesh Foundation Day celebrated with great gusto

रतलाम 1 नवंबर 2021 मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर 1 नवंबर को रतलाम मुख्यालय पर प्रातः रैली आयोजित की गई। स्थानीय शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय से प्रारंभ रैली को पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमुना भिड़े द्वारा हरी झंडी दिखाई गई। रैली का समापन विभिन्न मार्गो से होते हुए नेहरू स्टेडियम पर हुआ जहां पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मध्यप्रदेश शांति का टापू है भाई चारे की मिसाल है। हमारा प्रदेश प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर है और इन संसाधनों को सुरक्षित रखना हमारा कर्तव्य है।

जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमुना भिड़े ने कहा कि हमें अपने मध्यप्रदेश पर गर्व है। हमारा प्रदेश देश का हृदय प्रदेश है। हम अपने प्रदेश को और विकसित तथा और संपन्न करने के लिए मिल.जुलकर कार्य करें। समापन कार्यक्रम के दौरान नगर निगम द्वारा दीपावली की शुभकामनाओं का संदेश देने के साथ ही स्वच्छता का संदेश देती हुए रंगोली प्रदर्शित की गई। कार्यक्रम में जिला शिक्षा अधिकारी श्री के सी शर्मा द्वारा आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन खेल अधिकारी श्री आर सी तिवारी ने किया।रैली में अधिकारी कर्मचारी स्कूली बच्चे आदी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई

66th Madhya Pradesh Foundation Day celebrated with great gusto

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस 1 नवंबर के अवसर पर जिला मुख्यालय पर आयोजित रैली के दौरान नगर निगम ने नागरिको को स्वच्छता का संदेश देते हुए आकर्षक रंगोली का निर्माण कराया। सफाई मित्र समूह की टीम ने इस रंगोली में शहर कचरा मुक्त व सार्वजनिक स्थलों के साथ ही अपने आस पड़ोस को भी स्वच्छ व सुंदर रखने का संदेश दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.