2021-22 पंचायत आम चुनाव हाईकोर्ट सुनवाई टली: ब्रेकिंग न्यूज

0 0
Read Time:2 Minute, 35 Second

Thetimesofcapital/16/12/2021/ 2021-22 पंचायत आम चुनाव को लेकर हाईकोर्ट की सुनवाई टली

मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर हाईकोर्ट में #सुनवाई टली अगली तारीख 3 जनवरी सुप्रीम कोर्ट ने दोबारा सुनने के लिए कहा था

मध्यप्रदेश 2021 22 पंचायत आम चुनाव को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई टल गई इस बार भी पंचायत आम चुनाव को लेकर असम्जस की स्थिती निर्मित हो रही है।

मध्यप्रदेश 2021 22 पंचायत आम चुनाव पंचायत चुनाव को लेकर जबलपुर हाईकोर्ट में सुनवाई टल गई। कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 3 जनवरी तय की है। नामांकन सहित अन्य प्रक्रिया पर किसी तरह की रोक नहीं लगाई गई है। चीफ जस्टिस रवि मलिमठ की अध्यक्षता वाली डबल बेंच में सुनवाई सुबह 11 बजे हुई थी।

2021-22 पंचायत आम चुनाव हाईकोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इनकार किया है। शीतकालीन अवकाश के बाद मामले में सुनवाई तय की है। मामले में 15 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने जबलपुर हाईकोर्ट को दोबारा सुनवाई के लिए कहा था।

यह भी पढे :– भोपाल में हिट एंड रन
भोपाल में बुधवार देर रात फॉर्च्यूनर कार ने ।ब्च् हनुमानगंज को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद तीन थानों की पुलिस उसके पीछे पड़ गई। ऐसे में पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने सड़क पर एक के बाद एक चार से ज्यादा गाड़ियों को टक्कर मारते हुए भागने की कोशिश की। इससे एक लड़की समेत चार से ज्यादा लोग घायल हो गए। आरोपी के खिलाफ जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने में अलग.अलग थ्प्त् दर्ज की गई है। गाड़ी महाराष्ट्र में रहने वाली एक महिला के नाम पर बताई गई है। अरोपी की पहचान ऐशबाग निवासी 32 साल के अयाज खान के रूप में हुई।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.