निधन:मंदिरा बेदी के पति राज कौशल नहीं रहे | filmmaker Raj Kaushal, dies

0 0
Read Time:2 Minute, 35 Second

By: thetimesofcapital | Ratlam | Updated: 30 Jun 2021 16:44:31 PM

News about Raj Kaushal Death

अभिनेता मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 49 साल की उम्र में निधन हो गया है। लेखक-निर्देशक- का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया । अभिनेता रोहित रॉय ने thetimesofcapital.com को इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, राज का आज सुबह करीब साढ़े चार बजे दिल का दौरा पड़ा। वह घर पर था, जब तक परिवार को कोई चिकित्सा सहायता मिल सकती थी, राज चला गया था ।

  • Raj kaushal biography

राज कौशल ( 1971- 30 जून 2021) एक भारतीय निर्देशक, निर्माता और स्टंट थे जो 90 और मध्य 2000 के दशक के दौरान सक्रिय थे। उन्होंने अभिनेत्री और टीवी प्रस्तोता मंदिरा बेदी से शादी की थी। हृदयगति रुकने के बाद 30 जून 2021 को उनकी मौत हो गई ।

  • Who is Raj Kaushal

राज कौशल का जन्म 24 जुलाई 1971 को हुआ था। राज कौशल बहुत बड़े निर्देशक हैं। राज कौशल की फिल्मों के चर्चे आज भी जारी हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और निर्माता-निर्देशक राज कौशल प्रसिद्ध निर्माता, निर्देशक, उद्योग में स्टंट निर्देशक और ‘प्यार Mein कभी कभी’ सहित प्रत्यक्ष फिल्मों किया था, Mandira Bedi’s Husband ‘शादी 49 वह वर्ष की आयु में 30 जून को निधन हो गया था का लड्डू’, ‘एंथनी कौन है’। उनकी प्रोडक्शन फिल्मों में ‘भाई ब्रदर निखिल’, Mandira Bedi ‘शादी का लड्डू प्यार में कभी कभी’ शामिल हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इस खबर ने जहां एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की दुनिया को हिलाकर रख दिया है वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी दिग्गज निर्माताओं और निर्देशकों के जाने का शोक मना रही है. राज कौशल के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूरी तरह से इस पोस्ट पढ़ें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment