पेटीएम ट्रांजिट कार्ड लॉन्च: Paytm full of features

0 0
Read Time:4 Minute, 32 Second

Thetimesofcapital/30/11/2021/पेटीएम पेमेंट्स बैंक, पेटीएम ट्रांजिट कार्ड लॉन्च, Paytm full of features हर मर्ज की दवा होगी पेटीएम ट्रांजिट कार्ड,Paytm Transit Card will be the medicine of every merge

नई दिल्ली: देश में पेटीएम का उपयोग उपभोक्ता बहुतायात में करने लगे है। पेटीएम ने अपनी शाखाओं का विस्तार करते हुए सोमवार को एक नया अध्याय पेटीएम ट्रांजिट कार्ड और जोड दिया।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड ने सोमवार को एक राष्ट्र, एक कार्ड के विजन को ध्यान में रखते हुए पेटीएम ट्रांजिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की। यह कार्ड उपयोगकर्ताओं की रोजमर्रा की जरूरतों का ख्याल रखेगा – मेट्रो, रेलवे, राज्य के स्वामित्व वाली बस सेवाओं, टोल और पार्किंग शुल्क से लेकर ऑफलाइन मर्चेंट स्टोर्स पर भुगतान, ऑनलाइन शॉपिंग और बहुत कुछ। कार्ड एटीएम से पैसे निकालने में भी सक्षम है।

और अधिक पढे :– पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने मेट्रो, बस, रेल भुगतान के लिए पेटीएम ट्रांजिट कार्ड लॉन्च किया

फिनटेक फर्म ने कहा कि पेटीएम ट्रांजिट कार्ड रोलआउट हैदराबाद मेट्रो रेल के सहयोग से शुरू किया जा रहा है। हैदराबाद में उपयोगकर्ता अब केवल ट्रांजिट कार्ड खरीद सकते हैं, जिसे यात्रा के लिए आगे बढ़ने के लिए स्वचालित किराया संग्रह (एएफसी) द्वार पर प्रदर्शित किया जा सकता है। यह सेवा उन 50 लाख से अधिक सवारियों की मदद करेगी जो प्रतिदिन मेट्रो/बस/ट्रेन सेवाओं का उपयोग करते हैं और निर्बाध कनेक्टिविटी का अनुभव करते हैं।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक, क्या है इसमें खास?

Paytm full of features कार्ड पहले से ही दिल्ली एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन और अहमदाबाद मेट्रो में लाइव है। पेटीएम ट्रांजिट कार्ड के साथ, लोग एक ही कार्ड का उपयोग महानगरों के साथ-साथ देश भर के अन्य मेट्रो स्टेशनों में भी कर सकते हैं.

पीपीबीएल फास्टैग्स की सफलता के बाद पेटीएम ट्रांजिट कार्ड मास ट्रांजिट श्रेणी में बैंक का दूसरा है।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक 1 करोड़ से अधिक फास्टैग जारी करने का मील का पत्थर हासिल करने वाला देश का पहला बैंक है।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक, यह राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक टोल संग्रह कार्यक्रम के लिए टोल प्लाजा का देश का सबसे बड़ा अधिग्रहणकर्ता भी है,

जो एक राष्ट्रव्यापी टोल भुगतान समाधान की पेशकश करता है। फर्म ने राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों पर 280 से अधिक टोल प्लाजा को डिजिटल रूप से टोल एकत्र करने में सक्षम बनाया है।

इसने पेटीएम ऐप पर ही कार्ड के सभी लेनदेन को लागू करने, रिचार्ज करने और ट्रैक करने के लिए पूरी तरह से डिजिटल प्रक्रिया भी बनाई है। भौतिक कार्ड उपयोगकर्ता के दरवाजे पर वितरित किया जाएगा या निर्दिष्ट बिक्री बिंदुओं पर खरीदा जा सकता है।

प्रीपेड कार्ड सीधे पेटीएम वॉलेट से जुड़ा होता है, जहां उपयोगकर्ता ट्रांजिट कार्ड का उपयोग करने के लिए वॉलेट को टॉप-अप कर सकते हैं और इसके लिए कोई अलग खाता बनाने की आवश्यकता नहीं होती है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.