Manoj Bajpayee “Dial 100”: special worth watching

0 0
Read Time:2 Minute, 45 Second

काफी समय बाद मनोज वाजपेयी फिल्म में नजर आने वाले है।

जल्द आ रही डायल 100

Thetimesofcapital.com 6 Agust 2021/मनोज बाजपेयी एक पुलिस वाले की भूमिका निभा सकते हैं जैसा कोई और नहीं कर सकता।उन्होंने डायल 100 में एक पति और एक पिता की शानदार भूमिका निभाई है, जो एक फिल्म है जो अभी ज़ी5 पर आई है।

100 डायल के रेंसिल डीसिल्वा द्वारा इसके लेखक व निर्देशक फिल्म है जो कि एक पुलिस अधिकारी के आस पास घूमती है।व अपने परिवार की रक्षा लिये कुछ भी करने को तैयार है इस फिल्म में सस्पेंस एक्शन दोनो ही हैं।

ऐसा होगा डायल 100 फिल्म में : तो बॉम्बे में बारिश हो रही है। जैसा कि सभी बॉलीवुड निर्देशक जानते हैं (साथ ही शहर बारिश में भीगता है)। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निखिल सूद (ऐसा दिल्लीवाला नाम) अभी-अभी इमरजेंसी कॉल सेंटर में आया है। इससे पहले कि वह कोई कॉल कर पाता, उसकी पत्नी प्रेरणा (साक्षी तंवर, जो या तो शिकायत कर रही है या रो रही है) अपने बेटे ध्रुव के बहुत ज्यादा पार्टी करने की शिकायत करने के लिए फोन करती है।

ड्यूटी पर पुलिस के बीच सौहार्द को अच्छी तरह से दिखाया गया है, भले ही वड़ा पाव खाने वाले अमेरिकी पुलिस वाले डोनट्स खा रहे हों जैसे ही उन्हें आपातकालीन कॉल आने लगीं, मैंने सोचा कि क्या यह नेटफ्लिक्स पर वॉयस नामक कोरियाई श्रृंखला की तरह होगा।

कंट्रोल रूम का सेट अप काफी हद तक उस शो से मिलता-जुलता है। और मैं यह देखकर उत्साहित हूं कि मनोज बाजपेयी जीवन बचाने के लिए अपने बेहतर सुनने के कौशल का उपयोग करने जा रहे हैं। या यह हाले बेरी की फिल्म द कॉल की तरह होने वाली थी, जहां वह 911 आपातकालीन कॉल सेंटर के कार्यकारी की भूमिका निभाती हैं.

Dial 100, viewed in terms of style, does a surprise or two. Trying to deliver its complement of twists and thrills, it addresses themes of mourning and bereavement and links them to many other issues – parenting, crime, crime, money power and police corruption.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.